Sunday, April 11, 2021
Home बॉयोग्राफी ओम्कारेश्वर (omkareshwar)के कटार ग्राम में 2 बालिकाओं की नदी में डूबने से...

ओम्कारेश्वर (omkareshwar)के कटार ग्राम में 2 बालिकाओं की नदी में डूबने से मौत

ओम्कारेश्वर (omkareshwar) के कटार में दो बच्चियों की आज नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई दरअसल  दोनों बहनें नहाने के लिए गयी थी , शालिनी नाम की बहन को नदी के पानी में बहता देख उसकी दूसरी बहन भी उसे बचाने के लिए पानी में कूद गई लेकिन दुर्भाग्यवश दुखद रूप से दोनों की डूबने से मौत हो गई गोताखोरों ने बहुत मुश्किल से दोनों बहनों को निकाला और अस्पताल के लिए भिजवाया लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई ।
जिला अस्पताल प्रशासन ने दोनों को मृत घोषित कर दिया इस घटना की जानकारी मिलते ही ओमकारेश्वर क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्र में मातम का माहौल रहा हजारों लोग दोनों बालिकाओं के शव यात्रा में शामिल हुए इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश था ।

वीडियो देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

नागचून तालाब | नागचून वाटरपार्क | खंडवा टूरिज्म

नागचुन तालाब निर्माण - खंडवा जिले में पानी सप्लाई के लिए नागचून तालाब का निर्माण अंग्रेजों ने करवाया था, सबसे पहले नागचून तालाब से पानी लाल चौकी पर स्थित फिल्टर प्लांट में आता है एवं यहां से फिल्टर होकर शहर के विभिन्न वार्डों में सप्लाई किया जाता है वैसे तो अब नर्मदा जल योजना से शहर में पानी की पूर्ति हो जाती है इसलिए अब आपातकालीन स्थिति में ही Nagchoon Dam का पानी लिया जाता है।

खंडवा मैराथन [Khandwa Marathon] के लिए अब आनलाइन रजिस्ट्रेशन चालू

28 फरवरी को होने वाली खंडवा मैराथन जो कि भंडारी पब्लिक स्कूल व दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित की जा रही है, इसमे ऑनलाइन...

खंडवा में शिवजी महाराज की जयंती पर निकाली गई रैली ।

पूरे देश मे धूमधाम से शिवाजी महाराज की जयंती मनाई गई, खंडवा में तपाल चाल पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें हिंदू...

हनुमंतिया पर्यटन स्थल में आज पैराग्लाइडिंग करते वक्त दुर्घटना में दो की मौत।

मध्य प्रदेश का गोवा कहे जाने वाले हनुमंतिया पर्यटन स्थल में जल महोत्सव में आज (बुधवार) शाम पैराग्लाइडिंग करते वक्त हादसा हो...

Recent Comments